Saturday, September 25, 2021
होम हमारे बारे में

सिटीखबरें.कॉम के बारे में

सिटीखबरें.कॉम (www.citykhabre.com) ऑनलाइन हिंदी समाचार पत्र है जिसमें हरियाणा की क्षेत्रीय खबरें आपको पड़ने को मिलती है। www.citykhabre.com पर आपको हमारे रिपोर्टों के द्वारा लायी गयी खबरों के अलावा देश के बड़े बड़े ऑनलाइन अखबारों की खबरें भी पढ़ने को मिलती है। citykhabre.com वेबसाइट को शुरू करने के पीछे हमारा उद्देश्य हैं कि आपको एक ही जगह पर citykhabre.com के साथ साथ और भी अखबारों की खबरें पढ़ने को मिल जाये जिससे अलग-अलग वेबसाइट पर जाने से होने वाले समय की बर्बादी से आप बच सकते है। citykhabre.com हरियाणा राज्य के साथ—साथ पुरे भारत की मुख्य खबरों को भी अपने पाठकों के लिए उपलब्ध करता है।

हरियाणा के फरीदाबाद, गुरुग्राम, पलवल आदि जिलों में भी लोगों को हिंदी भाषा में खबरे उपलब्ध करने के साथ-साथ खेल समाचार, मोबाइल, मनोरंजन, अंतरराष्ट्रीय, स्वास्थ्य, लाइफ स्टाइल, संस्कृति के बारे में भी अपने पाठकों को जानकारी दे रहें है।

citykhabre.com वेबसाइट को न्यूज देने के लिए काफी अनुभवी पत्रकारों का भी सहयोग हमें मिल रहा है। इस वेबसाइट पर आपको विशेष समाचार और ब्रेकिंग न्यूज़ भी पढ़ने को मिलेगी। citykhabre.com का मुख्य कार्यालय फरीदाबाद में है, इसके अलावा हमारे कार्यालय पलवल और गुरुग्राम में भी है।

प्रबंधन टीम

  • Subesh Kumar
    सुबेश कुमार संस्थापक

    पत्रकारिता में ग्रेजुएट सुबेश कुमार ने अपने करियर की शुरुआत आईटी से की थी कुछ साल आईटी सेक्टर में काम करने के बाद सुबेश ने पंजाब केसरी अखबार में काम किया वही से इनका पत्रकारिता का सफर शुरू हुआ। इसके बाद स्वतंत्र पत्रकार रहते हुए भी काफी काम किया। 10 साल के काम करने का अनुभव के बाद जोगेन्दर पोसवाल के साथ मिलकर खुद का ऑनलाइन ऑनलाइन हिंदी समाचार पत्र शुरू किया।

  • Joginder Poswal
    जोगेन्दर पोसवाल संस्थापक

    जोगेन्दर पोसवाल भी पत्रकारिता में ग्रेजुएट है सुबेश कुमार की तरह इन्होंने भी अपने करियर की शुरुआत आईटी से की थी। कुछ साल आईटी सेक्टर में काम करने के बाद अपनी खुद की आईटी कंपनी शुरू की। इन्होंने बहुत मीडिया कंपनी के साथ काम किया है जिससे इन्हें ऑनलाइन न्यूज़ सेक्टर का काफी अनुभव है। 12 साल के अपने अनुभव और सुबेश कुमार के साथ मिलकर सिटीखबरें.कॉम को शुरु किया है