Monday, July 26, 2021
होम पलवल पी डब्लू डी विभाग की लापरवाही की वजह से हो रही है गांव ततारपुर में ग्रामीणों को मुश्किल।

पी डब्लू डी विभाग की लापरवाही की वजह से हो रही है गांव ततारपुर में ग्रामीणों को मुश्किल।

citykhabre | 17-06-2021 15:00

पलवल: जिला के पृथला खंड के तहत आने वाले गांव ततारपुर का मुख्य रास्ता जो कि अब तालाब में तब्दील हो चुका है अब हालात यह है कि इस रास्ते से निकलना बहुत मुश्किल हो गया है। आम दिनों में भी यह रास्ता झील में होने के कारण पानी भरा रहता है लेकिन चार बून्द भी अगर बारिश की आ जाए तो यह रास्ता तालाब में तब्दील हो जाता है।

राष्ट्रीय राजमार्ग पृथला से ततारपुर चौक तक तारकोल से बनी हुई पक्की सड़क है लेकिन चौक से गांव में अंदर तक जाने वाला लगभग 400 से 500 मीटर का रास्ता जोकि पी डब्लू डी विभाग का ही है वो सीमेंट के पैचेज से बना हुआ है जोकि लगभग 15 वर्ष पूर्व लगाए गए थे जोकि भारी ट्रैफिक व पानी भरने के कारण नीचे की तरफ धंस गए हैं। अब इस सड़क पर काफी झील होने के कारण सारा पानी सड़क पर ही भर जाता है।

ततारपुर गाँव निवासी व आम आदमी पार्टी दक्षिण हरियाणा के प्रवक्ता कौशल ततारपुर सहित अन्य ग्रामीणों का कहना है कि काफी समय से इस रास्ते को ठीक करने के लिए विभाग से निवेदन किया जा रहा है लेकिन कोई सुनवाई नही हो रही है। रास्ते का आलम यह है कि इस पर पैदल चलना भी दुर्भर है। रात के अंधेरे में इस रास्ते पर गिर कर चोट लगने की भी संभावना बहुत ज्यादा है।

उन्होंने बताया कि आज उन्होंने ट्वीट के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री व पी डब्लू डी विभाग के मंत्री दुष्यंत चौटाला जी को भी सूचित कर मांग की है कि इस महामारी कर दौर में गांव में गंदे पानी के इक्कठे होने से गांव में भारी महामारी फैलने के भी डर है। अन्य ग्रमीणों का कहना है कि यदि जल्दी से जल्दी विभाग के द्वारा इसको ठीक करवाने की कार्यवाही नही की गई तो सभी ग्रामवासी विभाग के डिवीज़न कार्यलय पर धरना देंगे।