Tuesday, January 25, 2022
होम पलवल कैंप थाना क्षेत्र से दो युवकों को अवैध मादक पदार्थ पदार्थ सहित किया गिरफ्तार

कैंप थाना क्षेत्र से दो युवकों को अवैध मादक पदार्थ पदार्थ सहित किया गिरफ्तार

citykhabre | 01-11-2021 20:00

पलवल: सीआईए पलवल इंचार्ज विश्व गौरव ने बताया कि श्री राजेश दुग्गल आईपीएस, पुलिस अधीक्षक पलवल के कुशल नेतृत्व और मार्गदर्शन में जिला पलवल पुलिस द्वारा एक विशेष अभियान मादक पदार्थ तस्करों के विरुद्ध चलाया हुआ है इसी मुहिम के अंतर्गत उन्हें मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक युवक जिला फिरोजाबाद (यूपी) निवासी एक युवक अवैध मादक पदार्थ तस्करी का काम करता है जोकि पलवल में एक युवक को मादक पदार्थ सप्लाई करने के लिए आया है और दिल्ली आगरा रोड स्थित बिकानेर मिष्ठान भंड़ार दूकान के पास मौजूद है।

सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई जहां पर दो युवक खड़े हुए थे तथा एक युवक के हाथ में बैग था। दोनों युवकों को काबू कर नाम पता पूछा गया। एक युवक ने अपना नाम कन्हैया पुत्र बलवंत निवासी जैन मंदिर जिला फिरोजाबाद (यूपी) व दूसरे ने सोनू पुत्र सोहन लाल निवासी कैलाश नगर पलवल बताया। जिनसे तलाशी लेने के लिए कहा गया। दोनों युवकों ने राजपत्रित अधिकारी के समक्ष तलाशी देने की इच्छा जाहिर की। जिसके बाद नायब तहसीलदार को सूचित कर मौके पर बुलाया गया। नायब तहसीलदार के समक्ष युवकों की तलाशी ली गई तो आरोपी कन्हैया जो कि मादक पदार्थ सप्लाई के लिए पलवल आया था उसके कब्जे से एक किलो 550 ग्राम चरस (सुल्फा) बरामद हुआ और सोनू के कब्जे से 530 ग्राम चरस (सुल्फा) बरामद हुआ।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पेश अदालत किया गया जहां से अदालत ने आरोपियों को बंद कारागार के सादर आदेश फरमाए।