Tuesday, January 25, 2022
होम पलवल एवीटी स्टाफ ने बाइक सवार एक युवक को बहीन थाना क्षेत्र से अवैध हथियार व चोरीशुदा मोबाइल सहित किया गिरफ्तार

एवीटी स्टाफ ने बाइक सवार एक युवक को बहीन थाना क्षेत्र से अवैध हथियार व चोरीशुदा मोबाइल सहित किया गिरफ्तार

citykhabre | 08-11-2021 19:00

पलवल: एवीटी स्टाफ, हथीन इंचार्ज एसआई हाजर खान ने बताया कि मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि दो युवक बाइक पर चोरीशुदा मोबाइलों को बेचने के लिए उटावड की तरफ आ रहे हैं जिनके पास अवैध हथियार भी है। सूचना मिलते ही हैड़ कांस्टेबल मुनफीद व शाबीर हुसैन के नेतृत्व में टीम गठित कर पहाड़ी मोड पर नाकाबंदी की गई। कुछ देर बाद दो युवक बाइक पर आते दिखाई दिए। चालक को बाइक रोकने का इशारा किया गया तो बाइक रुकते ही पिछे बैठा युवक उतरकर फरार हो गया। जबकि एक युवक को बाइक सहित काबू कर लिया गया। जिसके पास एक प्लास्टिक कट्टा था। जिसमें 35 चोरीशुदा मोबाइल फोन थे।

तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से एक देशी कट्टा बरामद हुआ है। *पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम फकरुद्ीन पुत्र मलखान निवासी खेड़ी जिला नूंह बताया और भागने वाले अपने साथी का नाम लियाकत निवासी घटवासन जिला नूंह बताया।* आरोपियों के खिलाफ थाना बहीन में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस ने आरोपी फकरुद्ीन को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है और फरार आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। रिमांड अवधि के दौरान अन्य मोबाइल भी बरामद करने के प्रयास किए जाएंगे।