Wednesday, December 08, 2021
होम पलवल गांव छज्जू नगर निवासी लक्ष्मी नारायण शर्मा को महामहिम राष्ट्रपति द्वारा किया गया सम्मानित

गांव छज्जू नगर निवासी लक्ष्मी नारायण शर्मा को महामहिम राष्ट्रपति द्वारा किया गया सम्मानित

citykhabre | 24-11-2021 19:00

पलवल: महामहिम राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद ने सेवा निवृत एयर वाईस मार्शल लक्ष्मी नारायण शर्मा को राष्ट्रपति भवन नई दिल्ली में भारतीय वायु सेना में उनकी विशिष्ट सेवाओं/कर्मठता/ईमानदारी के मद्देनजर अति विशिष्ट सेवा मेडल से सम्मानित होने पर जिला उपायुक्त कृष्ण कुमार ने उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं व बधाई दी है। उन्होंने कहा कि एयर वाईस मार्शल लक्ष्मी नारायण शर्मा के सम्मान ने पूरे जिले का नाम रोशन किया है।

एयर वाईस मार्शल श्री लक्ष्मी नारायण शर्मा गांव छज्जूनगर तहसील व जिला पलवल के मूल निवासी है और उनके पिता श्री ओमप्रकाश शर्मा एक सामान्य किसान थे। उनकी आरम्भिक शिक्षा गांव के सरकारी स्कूल व असावटा गांव के सरकारी स्कूल में पूर्ण हुई। उन्हे यह सम्मान मिलने से गांव छज्जूनगर सहित जिला पलवल के सभी लोगो में खुशी का माहौल है।

लक्ष्मी नारायण शर्मा के भाई रघुनंदन शर्मा ने बताया कि लक्ष्मी नारायण शर्मा एयर वाईस मार्शल के पद पर कार्यरत रहते हुए भी बहुत सहज और सरल व्यक्तित्व के व्यक्ति है। जिला पलवल व फरीदाबाद में भारतीय वायु सेना में इतने ऊंचे पद पर पहुंचकर उनके परिवार व गांव के लोगों को गर्व का अनुभव हो रहा है। लोगो को उनके कैरियर से प्रेरणा लेनी चाहिए ताकि वह भी मेहनत के बल पर बुलंदियों को छू सके।