Saturday, May 28, 2022
होम पलवल हरियाणा में खिलाड़ी स्टूडेंट्स को मिलेगी छात्रवृत्ति

हरियाणा में खिलाड़ी स्टूडेंट्स को मिलेगी छात्रवृत्ति

citykhabre | 05-04-2022 19:00

पलवल: जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी श्रीमती मैरी मसीह ने बताया कि खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग हरियाणा की ओर से वर्ष 2021-22 (दिनांक 01.04.2021 से 31.03.2022 तक ) के दौरान खेल उपलब्धियों के आधार पर एससी एण्ड अदरदेन एससी छात्र/छात्रा खिलाडिय़ों को छात्रवृतियां प्रदान करने के लिए 02 मई,2022 तक आवेदन आमंत्रित किए हैं। उन्होंने बताया कि छात्रवृति के लिए केवल अध्ययनरत छात्र-छात्रा ही आवेदन के पात्र होंगे। उन्होंने बताया कि आवेदन फार्म व छात्रवृति के लिए पात्रता व अन्य शर्ते विभागीय वेबसाइट हरियाणास्पोट्स.र्जीओवी.इन पर उपलब्ध है।

उन्होंने बताया कि अनुसूचित जाति के खिलाड़ी जिनकी वार्षिक आय दो लाख रुपए से कम है वहीं खिलाड़ी आवेदन कर सकता है। खिलाडी अपने आवेदन पत्र के साथ अनिवार्य रूप से जाति प्रमाण पत्र,आधार कार्ड की प्रति ,डोमीसाईल प्रमाण पत्र,परिवार पहचान पत्र,दो पासपोर्ट साईज के फोटो,जन्म प्रमाण पत्र व नशीले पदार्थ न लेने का हल्फनामा दस्तावेज लगाकर जिला खेल कार्यालय,नेता जी सुभाषचन्द्र बोस स्टेडियम आगरा चौक पलवल में निर्धारित तिथि 02 मई 2022 तक जमा करवाए। उन्होंने बताया कि निर्धारित तिथि के बाद प्राप्त आवेदनों पर कोई विचार नहीं किया जाएगा। जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी श्रीमती मैरी मसीह ने बताया कि केवल स्कूल व कालेज के छात्र/छात्रा खिलाडी ही छात्रृवति के लिए आवेदन कर सकते हैं। जिन अनुसूचित जाति के खिलाडियों ने राज्य/राष्ट्रीय/अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर स्थान प्राप्त किया हो या राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में प्रतिभागिता की हो वही छात्र/छात्रा खिलाडी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए किसी भी कार्यदिवस में जिला खेल कार्यालय (नेता जी सुभाष स्टेडियम ) पलवल मे दूरभाष नं0 01275-299426 पर सम्पर्क कर सकते है ।